My New Keeda Phone.

#Post- 16.

 जब कोई कीड़ा अपने लिए मोबाइल फोन ले के आता है, तो वह कीड़ा अपनी खुशी किस प्रकार व्यक्त करता है, आइए देखते हैं:-

देखो मैंने नया कीड़ा फोन है लाया ,धारा पुलकित हुई, कीड़ा मंद मंद मुस्काया |

किंचित् चिंताओं में डूबा था मेरा कल,दे देगा ये फोबिया मेरी सभी समस्याओं का हल |

कीड़े के साथ मेरा ये पहला पल,पी ले चाय सुट्टा तू भी मेरे साथ आ चल |

कीड़ों का शेयर सुन सुन अपने मन में उल्लास भरा,इसी वजह से मैं, इस पर मिट-मरा |

छोड़ के रॅाकेट लॅान्चर, चला के रैम क्लीनर मोबाइल मारा सँवर गवा ,मैं खुश हूँ, काय की कीड़ा अपनी भीनी - भीनी खुशबू छोड़ गवा |

कीड़ा हूँ, जो मैं बन गया ये सबको दिखाया,हर्ष का कोलाहल अपने चहुँ ओर फैलाया |

अलौकिक आनंद में डूबी मेरी काया,फोबिया का जश्न, मेरे सुरुर से छाया |

हे ईश्वर कभी ना छूटे इसका साया, कभी ना छूटे इसका साया |

कीड़े ने Online Shopping तो कर ली लेकिन, उसके कीड़े में गोरिल्ला लगे होने के बाद भी उसे डर है कि कहीं उसके कीड़े को चोट ना लग जाए, इसलिए उसे टेम्पर ग्लास लगवाने की तलब लग जाती है, और ये सब फोबिया के इशारे पर होता है, जो फोबिया के विषय में नहीं जानते हैं, उन्हें थोड़ा बता दूँ,

" फोबिया एक संक्रमित काल्पनिक बीमारी है, जो एनड्राइड कीड़ों में, कीड़ों में, जिनके पास कीड़ा नहीं है वो यदि किसी के एनड्राइड कीड़े की तरफ आकर्षित होते हैं , मतलब उनमें फोबिया की मात्रा है,"

Actually यहाँ जो भी काल्पनिक रचना होती है, मेरी खुद की अपनी देन है। इसका अपना एक मायाजाल है। "खैर ये सब काल्पनिक बातें हैं,

तो कीड़ा टेम्पर लगवाने और फ्लिप कवर लेने कीड़ा-मंडी जाता है, ‪#‎Here_Map‬ वो use कर नहीं सकता, क्योंकि फोबिया इसकी इजाजत नहीं देता, ये फोबिया को बेइज्जती फील नहीं करवाना चाहते, नहीं तो अपनी कम्यूनिटी में क्या मुह दिखाएगें ।

 तो उसने फोबिया से रास्ता पूछा :-" ओए फोबिया मुझे वो पथ दिखा जो सीधा कीड़ा-मंडी जाता है "

इस बात से बेखबर ये कीड़ा, कीड़ा-मंडी लुटने जा रहा है,

 " कीड़ों की मंडी में,फोबिया के नाम पर,लुटता जजमान है,बिना मोल, बिना दाम,सरे आम बेबस,चच्चा जोई आए :- कीड़ा-रस "

खैर उन्नीस-बीस चलता है, 5 - 10 रूपये के लिए कौन मोल भाव करे।टेम्पर डल गया, फ्लिप लग गया, अब मैं खुश सुबह - सुबह रैम क्लीन करके मन को कफी शांति मिलती है, और हर दिन UI change करने से मन को परम शांति मिलती है,

 मैं mcent में, एक आदर्श employee के रूप नियुक्त हूँ, मेरे परिवार की आर्थिक स्थिति संवारने में, mcent का बहुत बड़ा योगदान है। खुद को अतिरिक्त खर्चे से बचाने के लिए,

मैं फोकट का internet Data बर्बाद नहीं करता,इसलिए कभी कभी Xender-Xender खेलना पसंद करता हूँ । और सोते समय रॅाकेट लॅान्चर छोड़ना मेरी आदत में शुमार है।

एक दिन मेरी प्रेमिका ने मुझसे कहा," डार्लिगं जीवन का मजा आ रहा है,क्यों नहीं, क्यों नहीं,जेलीबीन मैं और तुम लॅालीपॅाप चूसे जा रही "

Actually मुझे धन्यवाद एनड्राइड वन का करना चाहिए, जिसकी मदद से, एक सत्य से पर्दा उठा :-

" नन्हे नन्हे बच्चे तेरी मुट्ठी में क्या है,नन्हे नन्हे बच्चे तेरी मुट्ठी में क्या है । "

 ये गीत खूब पढा भी और सुना भी, उस Time पता नहीं चला, ‪#‎Thanx_Android_one‬.

Regular Post will be Upload Soon, I know you are waiting. 

#Do_10_Windows_10_To_Achieve_More‬. 

#Love_Lumia_Love_Windows‬.

Comments

Popular posts from this blog

Windows 10 Mobile update for unsupported WP8.1 devices by using cmd program with offline data.

Best 4 Launchers for your Windows phone 8.1

Unlock Bootloader, Enable root access, Flash and Dump your Lumia with WP Internals